अपना Seaside Empire बनाने की यात्रा पर निकलें!
Townsmen - A Kingdom Rebuilt: Seaside Empire DLC बेहतरीन सुविधाओं से भरपूर है। नए भूमध्यसागरीय परिवेश का आनंद लें, अपने व्यापार को बढ़ाने के लिए तट के किनारे एक बंदरगाह बनाएं, और बिल्कुल नई कहानी की घटनाओं में गोता लगाएँ। लेकिन सावधान रहें, आप खुद को कठिन निर्णय लेने के लिए मजबूर पा सकते हैं जहाँ आपके विकल्पों के गंभीर परिणाम हो सकते हैं...
Seaside Empire DLC नई लघु कहानी घटनाओं में कठिन नैतिक विकल्पों और निर्णयों की शुरूआत के साथ गहराई की एक और परत जोड़ता है। अपने ग्रामीणों को अभियानों और साहसिक कार्यों पर भेजें या मध्यकालीन शहर में उनके दैनिक जीवन में उनकी मदद करें। नई आपदाओं और मौसम की घटनाओं से निपटें। नए आरामदायक गाने सुनें और भूमध्यसागरीय तट के परिवेश में खो जाएँ।