Tractor Racers Demo
ट्रैक्टर रेसर्स डेमो एक सिंगल-प्लेयर रेसिंग और चैलेंज-बेस्ड गेम है, जहाँ खिलाड़ी पावरफुल ट्रैक्टर चलाते हैं और 12 अनोखे चैलेंज में मुकाबला करते हैं, जिनमें से हर एक ड्राइविंग स्किल, बैलेंस, स्पीड और स्ट्रेटेजी को टेस्ट करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। खिलाड़ी अलग-अलग परफॉर्मेंस वाले ट्रैक्टरों में से चुन सकते हैं और अलग-अलग ट्रॉली लगा सकते हैं जो वज़न, स्टेबिलिटी और गेमप्ले की मुश्किल को प्रभावित करती हैं।
अलग-अलग ग्रामीण और ऑफ-रोड माहौल में सेट, इस गेम में रोमांचक चैलेंज हैं। बढ़ती मुश्किल और सही गाड़ी चुनने के ऑप्शन के साथ, ट्रैक्टर रेसर्स एक मज़ेदार और स्किल पर फोकस वाला ट्रैक्टर रेसिंग अनुभव देता है।