Train Sim World में High Iron Simulations द्वारा जीवंत किए गए “सुपर फ़्लीट” के साथ आगे बढ़ें और कैलिफ़ोर्निया के उद्योगों को अपनी सेवाएँ दें! बेहद शानदार GP60M और इसका बिना केबिन वाला साथी GP60B, आइकॉनिक BNSF ट्रैक्स पर प्रामाणिक मेनलाइन और लोकल ड्यूटी निभाने के लिए अपने दमदार पम्पकिन स्कीम्स में आ चुके हैं।
1990 के दशक की शुरुआत में Santa Fe के लिए निर्मित, GP60M को उनकी “सुपर फ़्लीट” इंटरमोडल ट्रेनों को चलाने के लिए डिज़ाइन किया गया था। प्रोडक्शन लाइन से कुल 86, 3800 हॉर्सपावर के लोकोमोटिव बनकर तैयार हुए थे - जिनमें से इस बेड़े के 63 इंजनों में वाइड-नोज़ नॉर्थ अमेरिकन केब्स दिए गए थे, जबकि बाकी बचे इंजनों को बिना केबिन वाले B यूनिट्स यानी GP60B के रूप में डिलीवर किया गया था। 1996 में मर्जर के बाद BNSF का हिस्सा बनने पर, वे अपने बाकी बेड़े के साथ ऑरेंज स्कीम में शामिल हो गए और इनमें से कई आज भी सेवा में हैं।
Train Sim World 6 में, GP60M का दमदार और आकर्षक रूप Cajon Pass रूट पर कमान संभालता है, जो कैलिफ़ोर्निया के पथरीले और दुर्गम रास्तों पर इन कम दिखने वाले शक्तिशाली इंजनों को मेनलाइन और लोकल सेवाओं पर चलाने का वास्तविक अनुभव देता है। एक नया Cajon टाइमटेबल आपका इंतजार कर रहा है और साथ ही Cajon और मैट्रोलिंक की San Bernardino Line दोनों के लिए चार नए सिनेरियो का एक सेट भी शामिल है।
GP60M इंजन स्वयं BNSF के H2 और H4 स्कीम्स में सजा है, जिसमें से बाद वाले में इसका रीबिल्ट “Dash 3” कंट्रोल स्टैंड दिया गया है। वहीं दूसरी ओर, GP60B अभी भी BNSF H1 लाइवरी के पुराने रंगों के साथ थोड़ा पीछे नज़र आता है। इसके पीछे अलग-अलग लोड से लदे नए स्पाइन इंटरमोडल कार्स, साथ ही मल्टी-लाइवरी वाले सीमेंट हॉपर्स और BNSF-ब्रांडेड ऑटोरैक्स जुड़े हुए हैं।
कृपया ध्यान दें: संपूर्ण अनुभव के लिए, हम सुझाव देते हैं कि आपके पास Train Sim World 6: Cajon Pass और San Bernardino Line हो, जो अलग से खरीद के रूप में उपलब्ध हैं।