टीएसजी की प्रतिष्ठित 'क्रोकोडिल' लोकोमोटिव के दो नए संस्करणों के साथ ऐतिहासिक खिंचाव को फिर से जीवंत करें और स्मृतियों से भरी रोमांचक यात्रा को आगे बढ़ाएं। ई94 088 के साथ पूरे जर्मनी में आधुनिक रेल यात्राओं का अनुभव लें, या फिर डीआरजी बीआर 194 के साथ 1980 के दशक की लिंक राइनस्ट्रेक की यात्रा पर लौट चलें।
यूनीक 'क्रोकोडिल' – अपनी अनोखी बनावट और पुराने अंदाज़ की ड्राइविंग शैली के लिए जाना जाता है – इसकी सेवा की शुरुआत 1940 के दशक में हुई थी। इस पैक में 1980 के दशक की जर्मन डीआरजी बीआर 194 लोकोमोटिव और ई94 का 088 नंबर वाला वेरिएंट शामिल है, जो आज भी रेल टूर चलाता है। ई94 088, 1980 के दशक की बीआर 194 से इस तरह अलग है कि इसकी स्टाइल ओबीबी 1020 के ज्यादा करीब है।
ट्रेन सिम वर्ल्ड 5 में, लिंक राइनस्ट्रेक पर समय को पीछे ले जाएँ एक नई 1984 की समय-सारणी के साथ, जो इस ऐड ऑन से अनलॉक होती है और जिसमें बीआर 194 माल सेवाओं में शामिल है। मिटनवाल्डबान और निडरटालबान ऐड-ऑन्स (जो अलग से उपलब्ध हैं) से मिलने वाला अतिरिक्त ट्रैफिक, टीएसजी के विस्तृत कलेक्शन की ट्रेनों और रोलिंग स्टॉक के साथ एक बेहतरीन रेट्रो अनुभव प्रदान करता है।
या फिर ई94 088 के साथ, जिसे इलेक्ट्रिशे ज़ुगफोर्डेरुंग वुर्टेम्बर्ग द्वारा संरक्षित किया गया है, फेल्ज़िशे लुडविग्सबान पर आधुनिक जर्मनी में रेलटूर चलाएं। हर ई94 की खरीद पर, आय का एक हिस्सा 088 की देखभाल और संरक्षण में लगाया जाता है।
अलग-अलग स्टाइल के कैब लेआउट, नए रोलिंग स्टॉक जैसे बीवाईजी 516 उमबाउवागन और जीबीएस माल डिब्बा, और दोनों रूट्स पर खेलने के लिए नए सीनारियो, ये सब ‘क्रोकोडिल’ के साथ बिलकुल अलग ड्राइविंग अनुभव लाते हैं, जो जर्मन रेलवे में कई दशकों में आए बदलावों को दर्शाते हैं।
फ्री रोम और फॉर्मेशन डिज़ाइनर का उपयोग करके पूरे जर्मनी में रेलटूर पर निकलें, चाहे ई94 के साथ या अपनी लोकोमोटिव संग्रह से क्लासिक कोच खींचते हुए।
कृपया ध्यान दें: संपूर्ण अनुभव के लिए हम अनुशंसा करते हैं कि आप ट्रेन सिम वर्ल्ड 5: लिंक राइनस्ट्रेक और फेल्ज़िशे लुडविग्सबान के मालिक हों, जो अलग से खरीदे जा सकते हैं।