Croeso i Gymru! प्रसिद्ध ब्रिटिश रेल स्प्रिंटर ट्रैक्शन पर सवार हों और Train Sim World के पहले वेल्श मार्ग में कार्डिफ़ के सिटी नेटवर्क की यात्रा शुरू करें। ऐतिहासिक कार्डिफ़ सेंट्रल स्टेशन से होकर और पूरे शहर की सीमा तक फैले शहरी रेल नेटवर्क पर Transport for Wales की सेवाओं का संचालन करें। Cymru am byth!
कार्डिफ़ के आधुनिक रेल नेटवर्क का बड़ा हिस्सा दक्षिण वेल्स की समृद्ध कोयला खनन इतिहास से जुड़ा हुआ है। पृथ्वी के काले सोने को निकालने के लाभकारी प्रयासों के लिए घाटियों से होकर रेलवे लाइनों का उपयोग आवश्यक हो गया, और इस प्रकार, कई लाइनें उभरती हुई वेल्श राजधानी से फैलने लगीं और आगे चलकर बंदरगाहों तक जुड़ने लगीं।
समय के साथ-साथ और बढ़ती आबादी के कारण यह दृश्य अधिक यात्री-केंद्रित बन गया, और आज शहर का यह क्षेत्र “Valleys & Cardiff Local Routes” के नाम से जाना जाता है – यह Transport for Wales द्वारा संचालित एक शहरी लाइन नेटवर्क है।
Train Sim World 5 में, कार्डिफ़ के शहर क्षेत्र के केंद्र में Transport for Wales सेवाओं पर चालक या कंडक्टर बनें। BR Class 153 और Class 150 के साथ शाखाओं पर तेज़ रफ़्तार में दौड़ें और टर्मिनसों के बीच शटल सेवाएँ चलाएँ, खड़खड़ाती डीज़ल ट्रैक्शन के अंतिम वर्षों को फिर से जीएं, इससे पहले कि नई बिजली-चालित गाड़ियाँ पटरियों पर उतरें। लगातार रुकावटों और बार-बार दिशा बदलने के साथ, TSW के पहले वेल्श मार्ग पर सवार होकर असली उत्साह और मज़ाा अनुभव करें। Eiddot ti yw'r Rheiliau!