FNA-D वैगन 1970 के दशक से ही किसी-न-किसी रूप में उपयोग में रहा है। उनकी भूमिका सरल है; पूरे यूके में पावर स्टेशनों और प्रोसेसिंग सेंटर्स के बीच न्यूक्लियर फ़्लास्क को सुरक्षित रूप से ले जाना। यह महत्वपूर्ण कार्य उन्हें उत्साही लोगों के लिए एक लोकप्रिय और दुर्लभ दृश्य बनाता है, और सहस्राब्दी के बाद से न्यूक्लियर पावर प्लांट्स की संख्या कम होने के बावजूद, FNA-D वैगन आज भी उपयोग में देखे जा सकते हैं।
अपने खतरनाक कार्गो की अस्थिर प्रकृति के कारण, न्यूक्लियर ट्रेनों को अक्सर एक ही समय में कई इंजन के साथ चलाया जाता है। आधुनिकीकृत Class 20/3 उन इंजन प्रकारों में से एक था जिसे इस भूमिका के लिए नियुक्त किया गया था। इंजनों के बीच FNA वैगन के दोनों सिरों पर रखना उन्हें किसी भी सीधे टक्कर से बचाता है, और अतिरिक्त डीज़ल इंजन जोड़ने से किसी खराबी की स्थिति में अतिरिक्त सुरक्षा और वैकल्पिक शक्ति उपलब्ध रहती है। जहाँ भी संभव हो, न्यूक्लियर ट्रेन को लगातार चलते रहना चाहिए और उसे पूरे नेटवर्क पर उच्च प्राथमिकता दी जानी चाहिए।
नए परिदृश्यों और समय-सारणी सेवाओं के एक चयन में, दो मार्गों और दो अलग-अलग कालखंडों पर न्यूक्लियर फ़्लास्क ट्रेनों को संचालित करने का कार्य संभालें। आधुनिक WCML कम्यूटर यातायात के बीच से निकलते हुए Class 20 में Wembley और Milton Keynes के बीच यात्राएँ करें, और उसी मार्ग की Class 47 के साथ Shap पर उपयोग हो चुके माल को ढोकर 1980 के दशक की पुरानी यादें फिर से जीवंत करें।
Free Roam और Formation Designer के साथ, आधुनिकीकृत Class 20 में अपनी पसंद के किसी भी मार्ग पर निकलें, चाहे वह एक न्यूक्लियर ट्रेन हो या किसी उत्साही के लिए विशेष भ्रमण यात्रा!
कृपया ध्यान दें: पूर्ण अनुभव के लिए, हम अनुशंसा करते हैं कि आपके पास Train Sim World 6: WCML: London - Milton Keynes और/या WCML: Preston - Carlisle हों, जो अलग से खरीद के रूप में उपलब्ध हैं।