KWA Warwell वागन को द्वितीय विश्व युद्ध के दौरान UK में पेश किया गया था। ये वागन्स बड़े उपकरणों से भरे होने पर भी Britain के कड़े लोडिंग गेज के भीतर रहते हुए कम ऊँचाई वाला प्रोफ़ाइल रखते हैं। दूसरे देशों से Sherman टैंकों के बड़े पैमाने पर आयात का दौर काफी पहले समाप्त हो चुका है, लेकिन रेलवे आज भी आधुनिक राष्ट्रीय सुरक्षा में अहम भूमिका निभाते हैं। रेल से जुड़ी Ministry of Defence की साइटें आज भी देशभर में बिखरी हुई हैं, और अब भी कई उपकरण उनके बीच परिवहन किए जाते हैं।
नए परिदृश्यों की एक श्रृंखला में, दो मार्गों और दो युगों के दौरान MoD उपकरणों को ले जाने का कार्य संभालें। रीडिंग और Acton Main Line के बीच सैन्य परिवहन के दौरान आधुनिक Great Western Express कम्यूटर ट्रैफिक से बचें, और Shap पर उपकरणों को ले जाकर 1980s की अतीत की यादों को फिर से महसूस करें। GWE परिदृश्य में इस पैक में शामिल Class 66 का उपयोग किया गया है, जबकि WCML: Preston - Carlisle परिदृश्य में अपनी खुद की Class 47 लोको का इस्तेमाल होता है।
सैन्य सेवाएँ उनके अपने WCML Preston - Carlisle समय सारिणी में पाई जा सकती हैं, साथ ही बेस Great Western Express समय सारिणी में भी शामिल किया गया है।
Free Roam और Formation Designer के साथ, अपनी पसंद के किसी भी मार्ग पर निकलें और आवश्यक उपकरण को पहुँचाएँ। अपनी लोकॉमोटिव बेड़े को गुप्त रक्षात्मक माल ढुलाई के महत्वपूर्ण संचालन पर आज़माएँ।
कृपया ध्यान दें: पूरे अनुभव के लिए, हम अनुशंसा करते हैं कि आपके पास Train Sim World 5: Great Western Express और WCML: Preston - Carlisle हों, जो अलग-अलग खरीद के रूप में उपलब्ध हैं।
इस ऐड-ऑन के नाम और प्रकृति के बावजूद, गेम में किसी भी प्रकार के हथियार या संघर्ष को प्रदर्शित या संदर्भित नहीं किया गया है।