Train Sim World 5 में DB BR 111 के साथ, संगत n-Wagen और कैब कार को जोड़कर Frankfurt और Fulda के बीच आधुनिक ट्रैक्शन की जगह क्लासिक एक्शन का आनंद लें!
BR 111, 1970 के दशक से जर्मनी के रेलवे नेटवर्क का एक नियमित हिस्सा रही है, जो S-Bahn और InterCity दोनों सेवाओं में उपयोग होती आई है। यह टैप चेंजर नियंत्रण प्रणाली का उपयोग करती है, जो आधुनिक लोकोमोटिव की तुलना में एक अलग तरह की संचालन शैली प्रदान करती है।
किसी भी कैब से सेवाएँ संचालित करें या फिर कंडक्टर की जिम्मेदारी संभालें! इसके साथ ही, Frankfurt के आसपास अतिरिक्त चुनौतियाँ प्रदान करने वाले 3 नए और रोमांचक परिदृश्य भी शामिल हैं।