समुद्र तट पर लौटें और Sussex Coast के ऐसे नज़ारों का आनंद लें, जैसा आपने Train Sim World में पहले कभी नहीं देखा होगा - प्रशंसकों के पसंदीदा East Coastway रूट को रीमास्टर किया गया है!
East Coastway रूट चरणों में खोला गया था, जिसकी शुरुआत 1846 में हुई थी, जो ब्राइटन (ब्रिटेन का पहला रेल-सेवा वाला समुद्र तटीय शहर) से विकसित हो रहे बढ़ते नेटवर्क का हिस्सा था। तीन साल बाद ईस्टबोर्न तक पहुंचा, जिसके बाद 1864 में सीफ़ोर्ड शाखा बनी, इस लाइन का उद्देश्य 160 से अधिक वर्षों से सरल और सुसंगत रहा है - प्रमुख तटीय स्थानों पर और उनसे लोगों (और माल) की बड़े पैमाने पर आवाजाही।
Train Sim World 6 में, East Coastway के मिश्रित-ट्रैफ़िक ड्यूटीज़ पर एक ड्राइवर बनें। विभिन्न प्रकार की सेवाओं के साथ नेटवर्क को एक्सप्लोर करें और तीन प्रमुख तटीय शहरों; ब्राइटन, ईस्टबोर्न और सीफोर्ड की यात्रा करें। East Coastway Remastered के लिए नया: वॉल्यूमेट्रिक आसमान और पूरे में बेहतर विवरण के साथ रूट का नए सिरे से आनंद लें, जिसमें अनुपयोगी न्यूहेवन मरीन प्लेटफॉर्म, नई पत्तीदार लैंडस्केप सामग्री, अपडेटेड ट्रैक गिट्टी और रेल छाया और ब्राइटन में एक एक्सेसिबल लवर्स वॉक डिपो शामिल हैं।
East Coastway के साथ विभिन्न सेमी-फास्ट और स्टॉपिंग शटल के लिए Southern BR Class 377/4 पर सवार हों; जिसमें अब गार्ड मोड, सस्पेंशन, अनाउंसमेंट और बहुत कुछ शामिल है! इसके अलावा, भारी एग्रीगेट लोडिंग के लिए EWS BR Class 66 में न्यूहैवन तक पहुँचें, Class 66 को भी नए स्टैंडर्ड्स के अनुसार अपडेट किया गया है। Class 313 और Class 171 (प्रत्येक अलग से उपलब्ध) के साथ अतिरिक्त टाइमटेबल्स और अधिक Southern Coastway एक्शन का आनंद लें।