MBTA के चमकदार बैंगनी रंग में यात्री यातायात का कार्यभार संभालें और सेंट्रल मैसाचुसेट्स के उपनगरों में से होकर गुजरे। आधुनिक बाइलेवल उपकरणों के साथ जुड़ी हुई आकर्षक HSP46 का संचालन करें और बोस्टन साउथ व बैक बे से निकलते हुए व्यस्त रेल पटरियों पर Framingham/Worcester Line तक पहुँचें, Train Sim World 5 में!
हर दिन हज़ारों यात्रियों को MBTA नेटवर्क पर सुरक्षित पहुँचाने में अपनी भूमिका निभाएँ। 2019 की पृष्ठभूमि पर आधारित, बोस्टन के साउथ स्टेशन से प्रस्थान करें, जहाँ आप केवल एक मील तक नॉर्थईस्ट कॉरिडोर के उत्तरी छोर के साथ पटरियाँ साझा करेंगे। इसके बाद तारों से परे निकलें और वॉर्सेस्टर की ओर एक नए सफ़र पर निकल पड़ें, जहाँ मार्ग में एक दर्जन से अधिक कस्बों और समुदायों की सेवा विभिन्न प्रकार के सेवा पैटर्न के साथ की जाएगी।
जटिल इन-कैब सिग्नलिंग और विभिन्न प्रकार की ट्रेन संरचनाओं के संयोजन के साथ एक क्षेत्रीय मार्ग पर काम करने का अनुभव प्राप्त करें, जहाँ आप 4 अलग-अलग कैब से संचालन करेंगे! MBTA की नई भूमिकाओं को अपनाएँ; कंडक्टर बनकर टिकट जाँचें और अपनी ट्रेन को सुरक्षित रूप से प्रस्थान कराएँ। Free Roam के साथ अपने अंदाज़ में मार्ग का अन्वेषण करें, और यदि आपके पास तेज़ नॉर्थईस्ट कॉरिडोर है तो मार्गों के बीच स्विच करके शिफ़्ट बदलें और Providence तक चलें!
Framingham लोकल सेवाओं से लेकर फुल-लाइन कनेक्शनों तक, गहरे बैंगनी डीज़ल और डबल-डेक कारों के साथ तेज़ रफ़्तार से दौड़ें Train Sim World 5: MBTA Commuter में!