सन् 2003 से, आधुनिक, कार्यकुशल और शानदार MP36 डीज़ल इंजन Peninsula Corridor एक्सप्रेस सर्विसेज़ पर चल रहे हैं और अब आप Train Sim World में स्वयं इनका अनुभव कर सकते हैं!
अगर कोई डीज़ल लोकोमोटिव स्टाइलिश और काफ़ी दमदार, दोनों हो सकता है, तो MP36PH-3C ठीक वैसा ही है। 3,600-हॉर्सपावर वाला और कड़े सुरक्षा मानकों पर बना, MP36PH-3C लोकोमोटिव 70 फ़ीट लंबा, लगभग साढ़े-15 फ़ीट ऊँचा, 2,80,000 पाउंड से ज़्यादा वज़नी है - और इसके बावजूद, इसमें एक स्लीक, यूरोपियन-स्टाइल विज़ुअल अंदाज है।
सन् 2002 में शुरू, डीज़ल लोकोमोटिव की MPXpress लाइन ने उत्तरी अमेरिका की कम्यूटर मोटिव पावर के लिए मानक स्थापित कर दिया। Peninsula Corridor एक्सप्रेस कम्यूटर सर्विसेज़ में इस्तेमाल के लिए छः MP36PH-3C का ऑर्डर दिया गया था। लाल, सफ़ेद और काले रंग में रंगे और 923 से 928 रोड नंबर के साथ, ये MP36PH-3C लोकोमोटिव 2003 में सर्विस में आए और अब Peninsula Corridor पर चलते हुए इन्हें दो दशक हो गया है।
Train Sim World में, MP36PH-3C पहली बार बाई-लेवल कम्यूटर इक्विपमेंट के साथ Peninsula Corridor पर आ रहा है, जो बे एरिया की एक्सप्रेस सर्विसेज़ के लिए एकदम सही हैं। MP36 के इस अनोखे, फ़्यूचरिस्टिक कैब से दक्षिण की ओर तेज़ी से जाइए और San Francisco तक वापसी का सफर इमर्सिव कैब कार से करें।