Northeast Corridor का वह घुमावदार हिस्सा जो उत्तर की ओर कनेक्टिकट की तरफ जाता है, 1840 के दशक में New York and New Haven Railroad द्वारा बनाया गया था। Long Island Sound के रास्ते का अनुसरण करते हुए, इस रूट को न्यूयॉर्क तक सीधी लाइन प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया था। बाकी इतिहास है, और यह लाइन अमेरिका के सबसे व्यस्त पैसेंजर कॉरिडोर का हिस्सा बन गई।
Train Sim World 6 में, न्यूयॉर्क के पैसेंजर और फ़्रेट नेटवर्क की विविध ड्यूटीज़ पर इंजीनियर बनें। लिमिटेड स्टॉप एक्सप्रेस, डेडहेड मूवमेंट्स और ऑल-स्टॉप कम्यूटर रन्स का प्रभार संभालें। आइकॉनिक Hell Gate Bridge पार करें, Grand Central के दोनों लेवल पर सर्विस दें, और लोकल फ़्रेट इंडस्ट्रीज़ एक्सप्लोर करें।
आपका Metro-North M8 और Amtrak ACS-64 पर स्वागत है। दो न्यूयॉर्क टर्मिनल्स से निकलने वाले विविध शेड्यूल के बीच, विभिन्न स्टॉपिंग पैटर्न के साथ उपनगरों से गुज़रें। स्विचिंग और लोकल डिलीवरी, ट्रैश ट्रेन ऑपरेशन्स, और SD40-2 के साथ मेनलाइन रन्स पर काम करें।
हमने लाइसेंसर के साथ मिलकर रूट का इमर्सिव लेकिन सुरक्षित प्रतिनिधित्व आपके सामने लाने के लिए कड़ी मेहनत की है। इसका मतलब है कि Metro-North M8 पर अनुभव में कुछ समायोजन किए गए हैं, जिसमें Safety Systems (ATC, ACSES & Alerter) हमेशा इनेबल रहना और केबिन कंट्रोल्स में बदलाव शामिल हैं।