Train Sim World 6 में Devon Banks की ढलानों पर नीचे उतरें और Dawlish Sea Wall के साथ प्रसिद्ध Riviera Line पर रफ्तार पकड़ें। GWR इंटरसिटी और स्प्रिंटर सेवाएं चलाएँ, जो छुट्टी मनाने वालों और कामकाजी यात्रियों से भरी होती हैं, और जिन्हें इंग्लैंड के सुरम्य तटीय शहरों की ओर जाना है।
Riviera और South Devon Main Lines दोनों का निर्माण 1800 के मध्य में किया गया था। भूमि की चुनौतीपूर्ण स्थलाकृति के कारण रेल लाइनों को पहाड़ियों पर चढ़ते और तटरेखाओं के साथ जकड़े हुए मार्गों से गुजरना पड़ा। इसके परिणामस्वरूप समुद्र तटीय पर्यटन स्थलों से तुरंत जुड़ाव और इंग्लैंड की सबसे सुरम्य रेल लाइनों को पार करने की सुविधा मिली; इसके चलते यह मार्ग अत्यंत लोकप्रिय हो गया।
GWR की कुख्यात ब्रॉड गेज और वायुमंडलीय रेलवे प्रणाली के दिन अब बीत चुके हैं; आज, Exeter - Plymouth लाइन आधुनिक यूके रेलवे नेटवर्क का हिस्सा बन गई है। इंटर-सिटी एक्सप्रेस प्रोग्राम ऐसी ही एक नवीनता थी, जिसने प्रशंसक-पसंदीदा हाई-स्पीड ट्रेनों की जगह बाय-मोड मल्टीपल यूनिट्स पेश की। इससे, Class 802 पेश की गई, जो IEP की Class 800 का एक अधिक शक्तिशाली और लंबी दूरी वाला संस्करण है, जिसे पश्चिमी इंग्लैंड की उठापटक भरी और दूरस्थ पहाड़ियों पर बेहतर संचालन के लिए डिजाइन किया गया।
Train Sim World 6 में, GWR इंटर-सिटी और स्थानीय सेवाओं के ड्राइवर या कंडक्टर बनें, Class 802 में Exeter और Plymouth के बीच दौड़ें, या Class 150/2 के कैब से Paignton की यात्रा करें। नई बनी Marsh Barton स्टेशन पर जाएँ, समुद्र के दृश्य का आनंद लें, और पहाड़ी ग्रामीण इलाक़ों के बीच से गुजरें।