Train Sim World 5 में Metrolink की ताकत का अनुभव करें, जो विस्तृत Los Angeles से निकलकर एक पूर्व-पश्चिम एक्सप्रेस के लिए तैयार है। हाइवे के बीच तेज़ी से दौड़ें, धूप का आनंद लें और San Bernardino Line के माध्यम से San Gabriel Mountains के उद्योग-भरे उपनगरों तक पहुँचें।
Metrolink की क्षेत्रीय यात्री सेवा में थ्रॉटल खोलें और कैलिफ़ोर्निया की रेल की दो प्रमुख प्रतीक चलाएँ। शानदार MP36 आधुनिक F125 के साथ मिलकर LA के Union Station से दैनिक सेवाओं को संभालती है। पूर्व की ओर, डीज़ल इंजन वाली सेवा यात्रियों को San Bernardino की धूप भरी यात्रा पर ले जाती है। Rotem के कैब में वापस बैठें, जिसमें बीच में मिश्रित द्वितलीय बनावट है, जो LA की ओर लौटती भीड़ की यात्रा के लिए एक अलग दृष्टिकोण प्रदान करती हैं।
एकल-पटरियों वाली लाइन पर समय सारणी का पालन करने की चुनौती का अनुभव करें। यदि आप अन्य सेवाओं को रोकते हैं, तो विलंब केवल अराजकता के समान होता है! Metrolink की नई भूमिकाओं को अपनाएँ; टिकट चेक करने और अपनी ट्रेन को सुरक्षित रूप से रवाना करने के लिए कंडक्टर के रूप में खेलें। Free Roam के साथ, अपने तरीके से मार्ग का अन्वेषण करें।
दैनिक उपनगरीय सफर आपका इंतजार कर रहा है, Train Sim World 5: San Bernardino Line में लॉस एंजेलेस महानगर को जोड़ें और पहाड़ियों के पास तक दौड़ लगाएँ!