Train Sim World 5 में व्यस्त 4-ट्रैक West Coast Main Line पर यात्री गतिविधियों का रोमांचक अनुभव लें। Class 350 में सवार होकर London Euston के जटिल लेआउट के माध्यम से तेज़ी से यात्रा करें और राजधानी के उत्तरपच्छिमी कोने से Milton Keynes तक की यात्रा करें।
ब्रिटेन की सबसे व्यस्त इंटर-सिटी रेलवे, WCML, कठोर वास्तुकला वाले Euston हब से उत्तर की ओर फैलती है और सालाना 30 मिलियन से अधिक यात्रियों की मेज़बानी करती है। Camden और Brent के घने जिले से होकर तेजी से दौड़ते हुए, यह विशाल मुख्यलाइन दिन के हर समय पूरी क्षमता पर चलती है, जिसमें तेज़ और धीमी लाइनें स्थानीय और लंबी दूरी के कम्यूटर गंतव्यों की पेशकश करती हैं।
लोकप्रिय Class 350/1 पर चालक या कंडक्टर बनें, और Euston और Milton Keynes के बीच कई सेवा स्वरूपों पर व्यस्त हो जाएँ। Southern Class 377/2 के साथ कार्रवाई में शामिल हों, जो Thames के उत्तर में सेवा के लिए पैंटोग्राफ से सुसज्जित है। Class 66 के साथ भारी माल ढुलाई का काम संभालें।