Turbo Rivals
Turbo Rivals एक हाई-ऑक्टेन आर्केड रेसर गेम है, जहाँ स्पीड ही सब कुछ है और हर मोड़ एक जंग का मैदान है। अपने टर्बो को चार्ज करने के लिए परफेक्ट ड्रिफ्ट की कला में माहिर बनें, ऐसे आक्रामक AI प्रतिद्वंद्वियों को मात दें जो आपकी हर चाल के हिसाब से खुद को ढाल लेते हैं, और अलग-अलग तरह के ट्रैक्स पर अपना दबदबा बनाएँ—नियॉन-रोशनी वाली सुरंगों से लेकर खतरनाक ज्वालामुखी वाले रास्तों तक। चाहे आप Career Mode में अपनी रैंक बढ़ा रहे हों या किसी तुरंत होने वाली रेस में हिस्सा ले रहे हों, जीत उसी की होती है जो साहसी होता है।