Warhammer 40,000: Space Marine 2 - Raptors Cosmetic Pack
Raptors Cosmetic पैक के साथ धोखे का इस्तेमाल करें और दुश्मनों पर अचानक हमला करें, यह उनकी आइकॉनिक स्टील्थ क्षमताओं का सम्मान करने वाले 5 आर्मर पीसेस का कलेक्शन है।
हेलमेट, लेफ्ट पॉलड्रॉन, राइट पॉलड्रॉन, ब्रेस्टप्लेट और दो वैरिएंट्स में उपलब्ध केप के साथ, आप विभिन्न क्लासेस में मिक्स एंड मैच करके यूनिक आर्मर सेट्स बना सकेंगे जो Raptor के सिग्नेचर कॉम्बैट डॉक्ट्रिन को व्यक्त करते हैं।
इस DLC में मौजूद कॉस्मेटिक्स को सिर्फ गेम के Operations, Siege और Eternal War मल्टीप्लेयर मोड्स में ही इक्विप किया जा सकता है।