Warhammer 40,000: Space Marine 2 - Salamanders Champion Pack 2
Salamanders Champion पैक 2 के साथ अपने दुश्मनों को आग की लपटों में जला दें, जो आपको हेवी क्लास के लिए फुल-बॉडी Armour स्किन और Nocturne के योद्धाओं का सम्मान करने वाली Multi-Melta स्किन प्रदान करता है।
इस DLC में मौजूद कॉस्मेटिक्स को सिर्फ गेम के Operations, Siege और Eternal War मल्टीप्लेयर मोड्स में ही इक्विप किया जा सकता है।