Warhammer 40,000: Space Marine 2 - सीज़न पास 2
सीज़न पास 2 के साथ अपने पसंदीदा Space Marine चैप्टर्स से नए कवच, हथियार और चैंपियन कॉस्मेटिक्स प्राप्त करें और Warhammer 40,000: Space Marine 2 के अतिरिक्त कंटेंट पर पैसे बचाएं। कंटेंट को रिलीज़ होने पर स्टोर से या इन-गेम डाउनलोड किया जा सकता है।
आप PvP और PvE मोड में प्राप्त रिक्विजिशन पॉइंट्स के साथ इसकी संबंधित सामग्री को अनलॉक कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए कृपया प्रत्येक पैक का विवरण देखें।