Age of Wonders 4: Collector's Bundle
Collector's Bundle के साथ Age of Wonders 4 का परम रोमांचक अनुभव प्राप्त करें — जिसमें आधार गेम के साथ-साथ भरपूर अतिरिक्त सामग्री की एक श्रृंखला शामिल है। जादू, रणनीति और असीम खोजों की दुनिया में खुद को डुबो दें!
Age of Wonders 4 में अपने ही डिज़ाइन का एक काल्पनिक साम्राज्य पर शासन करें! Age of Wonders की प्रसिद्ध 4X रणनीति और बारी-आधारित सामरिक युद्ध प्रणाली में नए जादुई साम्राज्यों का अन्वेषण करें। हर चाल के साथ अपने साम्राज्य का विस्तार करते हुए, एक ऐसे गुट पर नियंत्रण रखें जो लगातार विकसित और परिवर्तित होता रहता है।
शक्तिशाली जादूगर सम्राट फिर से संसार में लौट आए हैं, नश्वर लोगों के बीच देवताओं की तरह शासन करने के लिए। Tomes of Magic का दावा करें और उनमें महारत हासिल करें ताकि अपनी प्रजा को विकसित कर सकें, और आने वाले युगों की दिशा तय करने वाली एक भव्य लड़ाई के लिए तैयार हो जाएँ।
विभिन्न DLC में उतरें जो नए गेमप्ले मैकेनिक्स, गुट, संस्कृतियाँ, शासक और कथाएँ पेश करते हैं, जिससे आपकी रणनीतिक संभावनाएँ और कहानी कहने की क्षमता और भी समृद्ध हो जाती हैं।
विभिन्न अनुकूलन विकल्पों, सवारी साधनों और विशेष गुणों के साथ अपने शासकों और गुटों को अपनी पसंद के अनुसार अनुकूलित करें।