BLACK STACK
एक साइबर-ऑकल्ट रॉग्लाइट डेकबिल्डर, जहाँ हर शक्तिशाली चाल सबूत छोड़ती है। 496 प्रोटोकॉल से डेक बनाएँ, तीन पहचानों में महारत पाएँ और दो छह-एक्ट अभियानों में सेंध लगाएँ—पहले धर्मत्यागी बनकर, फिर हर चाल देख रहे चेतन कॉर्पोरेट देवता के THE MANDATE के अधीन।
निगरानी मीटर ही असली बॉस है
BLACK STACK एक चेतन कॉर्पोरेट महा-संरचना है जिसने दिव्यता को अनुमति-गेट के पीछे बंद कर दिया है।
एक निषिद्ध डेक बनाएँ। हार्डवेयर चुराएँ। एक-बार इस्तेमाल होने वाले एक्सप्लॉइट कम्पाइल करें। उस प्रक्रिया की ओर चढ़ें जिसने ईश्वर को लिखा—और तय करें कि पीछे कितना सबूत छोड़ना है।
प्रोटोकॉल TRACE बढ़ाते हैं, जो मुठभेड़ों के बीच बना रहता है और PING, LOCK, PURGE तथा TERMINAL सीमाएँ पार करता है। हर सीमा एक नई प्रतिक्रिया सक्रिय करती है। ऊँचा Trace इंटरफ़ेस और शत्रु के इरादों को विकृत करता है; 100 पर, राहत के एक साइकल के बाद बढ़ता हुआ गैर-घातक Integrity नुकसान शुरू होता है।
कैटलॉग में 503 कार्ड परिभाषाएँ हैं: 496 खेलने योग्य प्रोटोकॉल और सात शत्रुतापूर्ण Status इंजेक्शन।
496 खेलने योग्य प्रोटोकॉल और 172 Relics, Scripts, Elixirs तथा Ultras में दर्जनों इंजन खोजे जाने—और तोड़े जाने—की प्रतीक्षा कर रहे हैं।
खेलकर अर्जित शक्ति को सचमुच शक्तिशाली महसूस होने दिया जाता है। हम किसी इंजन को केवल इसलिए कमजोर नहीं करते कि वह बेहिसाब ताकतवर हो गया।
आपका LOADOUT SIGNAL Intelligent कठिनाई को कार्ड की दुर्लभता, Mastery, उपकरण और Graft निवेश पढ़ने देता है, फिर Stack को आपके अनुसार स्केल करता है। एक सीमा पसंद है? Capped प्रतिक्रिया चुनें। अधिक प्रतिरोध और अधिक पुरस्कारों के लिए तीन Audit अनुबंधों में से एक जोड़ें।
Schematics पुनः प्राप्त करें, जितनी भौतिक प्रतियाँ खरीद सकते हैं उन्हें कम्पाइल करने के लिए Salvage खर्च करें, और हर पहचान के लिए दस-कार्ड का शुरुआती Manifest बनाएँ। हटाए गए शुरुआती कार्ड आपकी लाइब्रेरी में लौट आते हैं।
ROOT TERMINUS तक छह एक्ट
पाँच Atlas से होकर शाखायुक्त, सीड-आधारित चढ़ाई पूरी करें, फिर ROOT TERMINUS में प्रवेश करें: Archon Prime और उसके Ascendant दूसरे शरीर की ओर आठ परतों की सीधी यात्रा।
आठ अनुकूलनशील Forensic Processes सहित 81 शत्रुतापूर्ण प्रक्रियाओं और 58 लिखित इवेंट परिभाषाओं का सामना करें।
Revocation शत्रु की सटीक Integrity, Block, Status, रूप और इरादा बनाए रखता है, जबकि खिलाड़ी के हर कार्ड को डेक में लौटा देता है।