Blades of Fire एडवेंचर पैक
Adventurer Pack में अरान के लिए आयरन पैलाडिन, लॉर्ड ऑफ़ स्टील पोशाकें, हिसॉप हथियार के लिए हैमर हेड और अतिरिक्त फोर्जिंग सामग्री शामिल है।
Blades of Fire एक डार्क फैंटेसी एडवेंचर है, जहाँ स्टील गढ़ना मुकाबला, प्रगति और नियति तय करता है।