Crime Boss: Rockay City - Auction House
Juan León Auction House में घुसें और उसकी विशाल एंटीक, ज्वेलरी और रत्नों की कलेक्शन को खोलें। Crime Boss: Rockay City के तीसरे मिशन DLC में, आप और आपकी टीम एक संदिग्ध इनफॉर्मेंट के साथ मिलकर कॉम्पिटिशन को “आउटबिड” करेंगे।
जाने वाला है, जाने वाला है, गया! बॉस को बेच दिया गया — अब तक के सबसे जटिल हाइस्ट के लिए तैयार हो जाइए!
डील करें और उस जॉब की तैयारी करें जो रॉगुलाइट कैंपेन में आपकी दृढ़ता और अनुकूलन क्षमता की परीक्षा लेगा — या अपने दोस्तों को आमंत्रित करें और इस नए मिशन को को-ऑप में पूरा करें।
कृपया ध्यान दें, आप दूसरे खिलाड़ी के Auction House सेशन में शामिल हो सकते हैं भले ही आपके पास यह DLC न हो, लेकिन Auction House सेशन होस्ट करने के लिए आपके पास यह DLC होना ज़रूरी है।