Mainframe Break पैक
V-Bucks इन-गेम करेंसी है जिसे Fortnite में खर्च किया जा सकता है। आप शॉप में नई कस्टमाइजेशन आइटम्स के साथ-साथ इस सीजन का Battle Pass जैसे अतिरिक्त कॉन्टेंट भी खरीद सकते हैं!