Fortnite रेटिंग्स और समीक्षाएँ
V-Bucks इन-गेम मुद्रा है जिसे Fortnite में खर्च किया जा सकता है। आप शॉप में नए कस्टमाइज़ेशन आइटम, साथ ही इस सीज़न के बैटल पास जैसी अतिरिक्त सामग्री भी खरीद सकते हैं!