अर्ली एक्सेस क्यों?
हमारे लिए, अर्ली एक्सेस अपने समुदाय के साथ मिलकर अपना गेम बनाने का एक अवसर है। हमारा मानना है कि खिलाड़ियों की प्रतिक्रिया और सक्रिय भागीदारी इस परियोजना को सचमुच रोमांचक और उच्च गुणवत्ता वाला बनाने के लिए ज़रूरी है। इस चरण में गेम जारी करके, हम गेमप्ले, संतुलन और नए विचारों पर बहुमूल्य प्रतिक्रिया जुटाना चाहते हैं। इससे हम गेम को क्रमशः बेहतर बना सकेंगे, बग ठीक कर सकेंगे और उन पहलुओं को विकसित कर सकेंगे जिनका खिलाड़ी सबसे अधिक आनंद लेते हैं। आपका समर्थन और भागीदारी हमारी परिकल्पना को उच्चतम स्तर पर साकार करने की कुंजी हैं।
हम गेम को लगभग एक और साल तक अर्ली एक्सेस में रखने की योजना बना रहे हैं। हमारा लक्ष्य पूर्ण संस्करण तभी जारी करना है जब हमें यकीन हो कि यह एक संपूर्ण और परिष्कृत अनुभव देता है। हालाँकि हमारे पास एक स्पष्ट रोडमैप है, फिर भी अर्ली एक्सेस से बाहर निकलने का हमारा मुख्य मार्गदर्शक आपकी प्रतिक्रिया होगी। गेम आधिकारिक रूप से तब जारी होगा जब वह हमारी परिकल्पना और सबसे बढ़कर आपकी अपेक्षाओं पर खरा उतरेगा। हम हर चरण पर आपको अपनी प्रगति से अवगत कराते रहेंगे।
वर्तमान अर्ली एक्सेस संस्करण एक संपूर्ण, आत्मनिर्भर कहानी अनुभव प्रदान करता है। गेम प्रस्तावना से उपसंहार तक पूरी तरह खेलने योग्य है और एक पूर्ण कथा प्रदान करता है।
संपूर्ण मुख्य कहानी: पूरी कथानक का अनुभव करें, जिसे लगभग 1.5 से 2.5 घंटे में पूरा करने के लिए डिज़ाइन किया गया है।
मुख्य गेमप्ले: सभी प्रमुख यांत्रिकी मौजूद हैं, जो जटिल पहेली-समाधान, कथा-संचालित क्वेस्ट और तनावपूर्ण मनोवैज्ञानिक हॉरर तत्वों पर केंद्रित हैं।
पूर्ण दुनिया: कहानी के लिए आवश्यक प्रमुख स्थान और परिवेश पूरी तरह कार्यान्वित हैं।
कृपया ध्यान दें: हालाँकि कहानी पूर्ण है, हम गेम को अर्ली एक्सेस में मानते हैं क्योंकि हम अनुभव को निखारते रहने, बग ठीक करने और समुदाय की प्रतिक्रिया के आधार पर संभवतः और सामग्री जोड़ने की योजना बना रहे हैं। आपको अब भी छोटी-मोटी समस्याएँ मिल सकती हैं, और अंतिम उत्पाद को संवारने में आपके समर्थन के लिए हम गहराई से आभारी हैं।
जैसे-जैसे हम नई सामग्री और सुविधाएँ जोड़ेंगे, हम क्रमशः कीमत बढ़ाने की योजना बना रहे हैं। अर्ली एक्सेस के दौरान गेम खरीदकर, आप इसे अधिक किफ़ायती कीमत पर पा रहे हैं—इस शुरुआती चरण में विकास के लिए आपके समर्थन और योगदान के प्रति आभार स्वरूप। अर्ली एक्सेस के दौरान सभी भावी अपडेट और पूर्ण संस्करण में संक्रमण आपके लिए निःशुल्क होंगे।