Oddsparks: An Automation Adventure
Oddsparks: An Automation Adventure ऑटोमेशन और रियल-टाइम स्ट्रैटेजी का एक मिश्रण है, जो ऑटोमेशन शैली के कट्टर प्रशंसकों और इसके प्रति जिज्ञासु लोगों, दोनों के लिए है।
Oddsparks: An Automation Adventure ऑटोमेशन और रियल-टाइम स्ट्रैटेजी का एक मिश्रण है, जो ऑटोमेशन शैली के कट्टर प्रशंसकों और इसके प्रति जिज्ञासु लोगों, दोनों के लिए है। एक अजीब फंतासी दुनिया का अन्वेषण करें, अतीत के रहस्यों को उजागर करें, अपनी कार्यशालाओं को स्वचालित करें, और अपने अजीब और प्यारे स्पार्क्स (Sparks) के साथ रोमांच पर निकलें!
Oddsparks ऑटोमेशन गेम्स की दुनिया में कदम रखने का एक शानदार ज़रिया है, लेकिन उन लोगों के लिए इसमें एक नयापन है जो पहले से ही इस शैली में हज़ारों घंटे खेल चुके हैं। आप स्वचालित कार्यशालाएँ डिज़ाइन करेंगे और अपने स्पार्क्स (Sparks) को वह सब कुछ ढोने और बनाने के काम में लगाएँगे जिसकी आपको ज़रूरत पड़ सकती है - जिसमें और अधिक स्पार्क्स भी शामिल हैं!
कनवेयर बेल्ट के बिना, आपको अपने डिज़ाइन को बेहतर बनाने के लिए स्पार्क्स (Sparks) के ट्रैफ़िक को प्रबंधित करना होगा। दूरी और ऊंचाई की चुनौतियों का सामना करते समय आने वाली लॉजिस्टिक्स पहेलियों को हल करने के लिए अपने विस्तृत टूलबॉक्स का उपयोग करें।
अपने स्पार्क्स (Sparks) को प्रक्रियात्मक रूप से उत्पन्न (procedurally generated) दुनिया में साहसिक कार्य पर ले जाएं! विविध और विशिष्ट बायोम का पता लगाते समय स्पनीज़ (Spunnies) और बीलेफेंट्स (Beelephants) जैसे असामान्य दुश्मनों का सामना करें। भूली-बिसरी विरासतों के बीच संसाधनों की खोज करें। अपनी कार्यशालाओं के निर्माण और उन्हें जोड़ने का मार्ग प्रशस्त करें। अपने नए ज्ञान को घर वापस लाएं।
अपने सुखद गाँव को बढ़ने में मदद करें, और उन लोगों के साथ साझा करें और सीखें जिनके साथ आप बड़े हुए हैं। इस नई तकनीक और अतीत के रहस्यों के साथ, आप अपने आसपास की दुनिया में क्या बदलाव लाएंगे?