Old World - Empires of the Indus
उपमहाद्वीप में एक शक्तिशाली साम्राज्य पनप रहा है, तीन राजवंश इसके दक्षिणी विस्तारों पर शासन करने के लिए प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं, और उत्तर में एक महान जनजाति अपना स्वयं का साम्राज्य बना रही है – मंच तैयार है। 600 वर्षों के अशांत इतिहास में उपमहाद्वीप के लोगों का नेतृत्व करें।
Old World - Empires of the Indus आपको एक जीवंत, अशांत दुनिया में ले जाता है, जो शक्तिशाली राजवंशों के उदय और उनके शानदार साम्राज्यों के साथ जूझ रही है। शक्तिशाली मौर्य साम्राज्य को उसकी ऊंचाइयों पर ले जाएं, कुषाण साम्राज्य के रूप में एक नया भाग्य गढ़ने के लिए यूएज़ी की महान जनजातियों का नेतृत्व करें, या तीन महान संगम राज्यों के साथ तमिलकम को गौरव दिलाएं। सिंधु से आगे बढ़ें और पुरानी दुनिया को अपने शासन के अधीन लाएं!
दक्षिण एशिया के पुराने संसार को एकजुट करें, और सिंधु घाटी के लोगों के लिए एक सुनहरा युग स्थापित करें!