PC Building Simulator 2 डेमो
कैरियर मोड में अपना स्वयं का PC व्यवसाय शुरू करें, और PC बनाना और मरम्मत करना सीखें। जैसे-जैसे आप लेवल बढ़ाते हैं, अपनी वर्कशॉप को अपग्रेड करें और नए टूल्स और उपकरण अनलॉक करें। अपने ग्राहकों के लिए अतिरिक्त प्रयास करते हुए लाभ कमाएं और सकारात्मक रिव्यूज़ प्राप्त होते देखें।
निःशुल्क बिल्ड मोड में अपनी रचनात्मकता को उजागर करें। एक पावरहाउस PC की योजना बनाने और उसे क्रियान्वित करने के लिए 1200 से अधिक घटकों में से चयन करें। अपग्रेडेड वॉटर कूलिंग इंस्टॉल करें, अपने CPU और GPU को ओवरक्लॉक करें, और RAM की टाइमिंग को एडजस्ट करें ताकि प्रदर्शन को और तेज़ी से बढ़ाया जा सके। अपने डिज़ाइन का परीक्षण और अनुकूलन करने के लिए 3DMark और Cinebench बेंचमार्क का उपयोग करें।
अंतिम कस्टम रिग बनाने के लिए अनुक्रमित आरजीबी प्रकाश, स्प्रे पेंट और स्टिकर जोड़ें। अपनी कार्यशाला को नई दीवारों, फर्शों, पोस्टरों और फर्नीचर से सुसज्जित करें, तथा अपने PC निर्माण स्थान को अपना बनाएं।
यथार्थवादी हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर सिमुलेशन के साथ अपने निर्माण में गहराई तक जाएं। फैन कंट्रोल एप और थर्मल कैमरा के साथ कूलिंग को अनुकूलित करें, पावर मॉनिटर के साथ बिजली की खपत को ट्रैक करें, और GPU, CPU, RAM और मदरबोर्ड में कस्टम वॉटर ब्लॉक जोड़ें।