PropHuntFPS
PropHuntFPS एक मल्टीप्लेयर लुका-छिपी FPS गेम है। -Hunter बनाम Chameleon मोड Chameleon वस्तुओं का भेष धारण करते हैं और घुलने-मिलने के लिए अपना छलावरण रंगते हैं, जबकि अंधा Hunter आवाज़ और सीटी के संकेतों से शिकार करता है। इस रोमांचक मुकाबले को जीतने के लिए चतुराई, रंग और धैर्य से आगे निकलो!
रोज़मर्रा की चीज़ों में बदल जाओ, रंग से खुद को छुपाओ, और पकड़े जाने से पहले Hunter से बच निकलो!