Return To Ash
जिस अस्पताल के कमरे को वह जानती थी, वह अब मौजूद नहीं है। खिड़की के बाहर एक खाली, सफ़ेद शून्य फैला हुआ है, जो अनंत तक जाता हुआ लगता है। रोज़मर्रा के दर्द और तकलीफ़ों के बजाय, वह जागती है और खुद को सालों बाद पहली बार इतना बेहतर महसूस करती है। क्या यह एक सपना है, या…? Return to Ash एक कहानी-प्रधान विज़ुअल नॉवेल है, जो भावनात्मक कहानी-कथन और रिश्तों को गढ़ने पर केंद्रित है। आपके फ़ैसले Ashleigh की यात्रा को आकार देंगे और तय करेंगे कि उसकी कहानी कैसे समाप्त होती है। एक रहस्यमय पुनर्जन्म का अन्वेषण करें, इस अजीब पर्गेटरी में फँसे दूसरों के साथ रिश्ते बनाएँ, और “डेथ” कहलाने वाली एक नकाबपोश सत्ता द्वारा दी जाने वाली असंभव व यातनापूर्ण परीक्षाओं का सामना करें।
कहानी-प्रधान विज़ुअल नॉवेल: जीवन, मृत्यु और उनके बीच की हर भावना पर आधारित एक भावनात्मक कहानी में पूरी तरह डूब जाएँ।
महत्वपूर्ण चुनाव: यादगार किरदारों की एक टोली के साथ रिश्ते बनाएँ, हर किसी के अपने सपने, पछतावे और ज़िंदगी में वापस लौटने की अपनी वजहें हैं।
अनूठी आर्ट स्टाइल: एक अलग और वातावरण से भरपूर विज़ुअल डिज़ाइन, जो पुनर्जन्म और उसके रहस्यों को जीवंत बना देता है।
मूल साउंडट्रैक: Ashleigh की यात्रा के हर मोड़ और उतार-चढ़ाव के साथ मेल खाता हुआ एक खूबसूरत और भावनात्मक संगीत अनुभव करें।
संक्षिप्त और प्रभावशाली: कई अंतों के साथ एक संपूर्ण कहानी अनुभव, जिसे 2-4 घंटे में पूरा करने के लिए डिज़ाइन किया गया है।