अपने निजी साम्राज्य के लिए नई संभावनाओं का अन्वेषण करें टाइड्स ऑफ पॉवर कलेक्शन के पोस्ट-लॉन्च सशुल्क ऐड-ऑन कंटेंट के साथ! दो नए नेताओं का रूप धारण करें: एडवर्ड टीच और सैय्यदा अल हुर्रा। चार नई सभ्यताओं का नेतृत्व करें: समुद्री डाकुओं का गणराज्य, टोंगा, उस्मानी साम्राज्य, और आइसलैंड। चार नए अजूबों की भव्यता का अनुभव करें: ग्रेट लाइटहाउस, नान माडोल, ग्रेट ब्लू होल और मापु'आ वैआ ब्लोहोल्स।