Sins of a Solar Empire II - Reinforcements DLC
जैसे-जैसे युद्ध भड़कता है, नई ताकतों की ज़रूरत पड़ती है। Reinforcements DLC के साथ छह नए आदेश-वर्ग जंगी जहाज़ो की तैनात करें और गुटसंबंधी विजय शर्तों के साथ अपने गेम को अनुकूलित करें।
TEC, Advent और Vasari सेनाओं के बीच संघर्ष चरम पर पहुँचते ही नए जंगी जहाज़ो को कार्रवाई में उतारा जा रहा है। हर उप-गुट ने अपने बेड़े की रचना को फिर से परिभाषित करने में मदद करने के लिए नए गतिशील कमांड जहाज़ तैनात किए हैं। ये विशाल नई टुकड़ियाँ एक टाइटन कारखाने से तैनात की जाती हैं और आम कैपिटल शिप्स को आसानी से छोटा दिखाती हैं।