SMITE 2 फाउंडर्स एडिशन पैक
पौराणिक थर्ड-पर्सन एक्शन MOBA के Unreal Engine 5-संचालित सीक्वल में एक संस्थापक देवता बनें।
पौराणिक कथाओं के गॉड्स के रूप में खेलें और अद्वितीय दैवीय क्षमताओं का उपयोग करें। ज़ीउस के रूप में बिजली फेंकें, अनुबिस के रूप में मृत्यु की रहस्यमय शक्तियों में निपुण हों, या लोकी के रूप में अपने शत्रुओं की पीठ में छुरा घोंपें - SMITE 2 संस्थापक संस्करण के साथ चुनाव आपका है।