SMITE 2 अल्टीमेट फाउंडर्स एडिशन पैक
अल्टीमेट फाउंडर्स एडिशन अल्टीमेट SMITE अनुभव है, जिसमें और भी अधिक दिव्य सामग्री है, जिसमें बिल्कुल नया टियर 5 क्रॉस-जेन द फॉलन ज़ीउस स्किन भी शामिल है। SMITE 2 के पहले T5 स्किन के साथ रूपांतरित और उन्नत होते हुए, पहले कभी न देखी गई ज़ीउस की शक्ति को उन्मुक्त करें।