Taxi Life - Black Cab
दिग्गज Black Cab में सवार हों! LEVC TX 2 बार्सिलोना में आ चुका है, और अपने अनोखे स्टाइल, बेजोड़ आराम और शालीन ब्रिटिश अंदाज़ के साथ यह शहर की सड़कों पर सबका ध्यान खींचने के लिए तैयार है।
अपने अनोखे डिज़ाइन और आइकॉनिक सिल्हूट के लिए विश्व-प्रसिद्ध, LEVC TX 2 लंदन के शहरी परिवहन की कालातीत शालीनता का प्रतीक है। अपनी मजबूत बनावट, परिष्कृत फिनिश और तुरंत पहचानी जाने वाली आकृति के साथ, यह विद्युतीय वाहन बार्सिलोना की धूप से नहाई सड़कों पर ड्राइविंग के आपके अनुभव को एक नए स्तर पर ले जाता है।