Unscripted Fate
गरीबी में पले-बढ़े, उसने जल्दी ही अपनी बचपन की मासूमियत खो दी, जब वह एक अपराधी संगठन की कतारों में शामिल हो गया।
लेकिन सब कुछ बदल जाता है उसके पिता की दुखद मृत्यु के बाद — एलेक्स अपने पूर्व सहयोगियों से नाता तोड़ता है और किसी भी कीमत पर एक निर्दयी प्रतिशोध की यात्रा पर निकल पड़ता है।
उसकी कहानी को जीवंत बनाने के लिए, खेल एक नेक्स्ट-जेनरेशन लोकोमोशन सिस्टम का उपयोग करता है, जो स्मूद और यथार्थवादी मूवमेंट और फ्लुइड ऐनिमेशन सुनिश्चित करता है।
गेमप्ले आधारित है चुनाव की स्वतंत्रता पर: चुनिंदा हथियारों के फायरिंग मोड्स बदलें ताकि आप हर स्थिति में ढल सकें, गोला-बारूद के प्रकार रियल टाइम में बदलें ताकि बेहतर टैक्टिकल कंट्रोल पा सकें, और सब कुछ इस्तेमाल करें — शॉटगन और बोल्ट-एक्शन राइफल से लेकर सेमी-ऑटोमैटिक और ऑटोमैटिक हथियारों तक, साथ ही सिंगल-एक्शन और डबल-एक्शन पिस्टल्स।
स्पेशल गोला-बारूद प्रकार — जैसे विस्फोटक, नो ग्रेविटी, कैच फायर और इलेक्ट्रो — जोड़ते हैं एक नई परत की क्रिएटिविटी, जिससे कॉम्बैट न केवल अधिक रणनीतिक बनता है बल्कि और भी रोमांचक और मजेदार।
कॉम्बैट बहुमुखी बना रहता है। एक डायनामिक कवर सिस्टम आपको अपनी शैली में मुकाबला करने देता है, जबकि वाहनों का विनाश हर लड़ाई को और तीव्र बना देता है।
पुलिस सिस्टम जोड़ता है नए दांव: कानून प्रवर्तन सक्रिय रूप से आपके अपराधों पर प्रतिक्रिया करेगा और आपको पीछा करेगा, जबकि नागरिक बन सकते हैं गवाह, आपकी गैरकानूनी गतिविधियों की रिपोर्ट करते हुए अधिकारियों को आपकी मौजूदगी से सचेत करेंगे।
लॉकपिकिंग मैकेनिक आपको देता है मौका चुपचाप गाड़ियाँ चुराने का, अवांछित ध्यान से बचते हुए — या शोर-शराबे से घुसने का और पीछा किए जाने का जोखिम उठाने का।
खोज शहर की सड़कों से कहीं आगे तक जाती है। पार करें एक विस्तृत और विविध नक्शा, जो फैला है जंगलों, द्वीपों, पहाड़ों और महासागरों तक।
एक एडवांस्ड स्विमिंग सिस्टम और यथार्थवादी महासागर सिमुलेशन के साथ, आप लहरों के नीचे गोता लगा सकते हैं या नावों का उपयोग कर सकते हैं छिपे हुए क्षेत्रों और नई चुनौतियों तक पहुँचने के लिए।
इंटीरियर्स और भी गहरी डूबन प्रदान करते हैं: प्रवेश करें छोड़े हुए, जर्जर मकानों में, शानदार निवासों, कलात्मक इमारतों, कार्यात्मक स्थानों जैसे दुकानें, कारखाने और विशाल मॉल्स — और यहाँ तक कि एक दमकते कैसीनो में, शहर के दिल में, जहाँ उच्च दांव का माहौल और नियॉन ग्लैमर बनाते हैं एक तेज़ विपरीतता कठिन सड़कों से बाहर।
डायनामिक ग्लास-शैटरिंग सिस्टम जोड़ता है ड्रामेटिक विज़ुअल फीडबैक, जिससे हर इम्पैक्ट विश्वसनीय और तीव्र लगता है।