Unscripted Fate
मैंने खेल को Early Access में रिलीज़ करने का निर्णय लिया ताकि यह अपनी पूरी क्षमता तक पहुँच सके। समुदाय के साथ प्रगति साझा करना और इसे मिलकर बनाना बहुत मददगार होगा — आपकी राय और सुझाव अंतिम अनुभव को आकार देने में आवश्यक हैं।
वर्तमान प्रगति के आधार पर, मुझे उम्मीद है कि पूर्ण संस्करण लगभग 2027 तक तैयार हो सकता है। हालांकि, विकास लचीला है और मेरी प्राथमिकता गुणवत्ता है — इसलिए मैं वहाँ पहुँचने के लिए आवश्यक समय लूँगा।
मैंने पहले ही कई उन्नत और मज़ेदार गेमप्ले सिस्टम लागू कर दिए हैं, साथ ही नक्शे का एक बड़ा हिस्सा भी। लेकिन यह अंतिम दृष्टि से अभी बहुत दूर है। इस चरण में, केवल सीमित संख्या में मुख्य मिशन हैं, जो नायक की पूरी कहानी बताने के लिए पर्याप्त नहीं हैं।
इसे प्राप्त करने के लिए, मैं और अधिक सिनेमाई कटसीन, वातावरण, एनीमेशन, संवाद और अतिरिक्त गेमप्ले मैकेनिक्स जोड़ने की योजना बना रहा हूँ ताकि मिशन अधिक विविध और मज़ेदार हों।
मुख्य पात्र और AI दोनों के लिए कई गेमप्ले मैकेनिक्स पहले से मौजूद हैं। आप बड़े और विविध नक्शे का अन्वेषण कर सकते हैं जिसमें शहर, द्वीप, जंगल और महासागर शामिल हैं। कारों को उन्नत विस्फोट प्रणाली से चलाया और नष्ट किया जा सकता है, और कुछ इमारतों में आंतरिक क्षेत्र हैं जिन्हें आप देख सकते हैं।
कुछ स्थानों पर आप अद्वितीय हथियार पा सकते हैं जिनमें कस्टम एनीमेशन और विशेष डैमेज टाइप होते हैं। साइड क्वेस्ट विशिष्ट स्थानों और समय पर प्रकट होते हैं, जो आपको नायक की कहानी के बारे में अधिक जानने, पैसे कमाने और फिर उन्हें दुकानों में हथियारों, कपड़ों या कार संशोधनों पर खर्च करने में मदद करते हैं।
आप खड़ी और चलती गाड़ियों दोनों से इंटरैक्ट कर सकते हैं: छिपकर जाने के लिए लॉकपिकिंग का उपयोग करें, या जल्दी में हों तो खिड़कियाँ तोड़ें, जिससे पुलिस का ध्यान आकर्षित हो सकता है। AI अलग-अलग प्रतिक्रिया देता है — कभी शत्रुतापूर्ण, कभी भयभीत।
हालाँकि पूरी अभियान अभी पूरी नहीं हुई है, पहले से ही कुछ कहानी मिशन कटसीन के साथ मौजूद हैं जो खिलाड़ियों को आने वाले कंटेंट की झलक देते हैं।
हाँ। Early Access संस्करण पूर्ण रिलीज़ तक उसी कीमत पर रहेगा। एक बार अंतिम संस्करण जारी हो जाने पर, सामग्री और गुणवत्ता में सुधार को दर्शाने के लिए कीमत बढ़ जाएगी।
मैं खिलाड़ियों को खेल की प्रगति के बारे में अपडेट रखने और नियमित रूप से मिशन और फीचर्स जोड़ने की योजना बना रहा हूँ। समुदाय से प्राप्त फीडबैक भविष्य के अपडेट को आकार देने में बड़ी भूमिका निभाएगा। संचार Discord, X, Facebook, Instagram, TikTok और Reddit के माध्यम से होगा।