WE ARE FOOTBALL 2024
WE ARE FOOTBALL 2024 में आपका स्वागत है – महान On the Ball और EA SPORTS FIFA Manager Series के रचनाकारों की ओर से फुटबॉल प्रबंधन का नया अनुभव! फुटबॉल की दुनिया में पहले कभी न देखे गए तरीके से उतरें। एक मौजूदा क्लब चुनें या अपना खुद का शुरू करें। पुरुषों या महिलाओं की टीम का प्रबंधन करें, अपने क्लब को नई ऊंचाइयों पर ले जाएं, और अगले मैनेजर लीजेंड बनें!
पिच पर अपनी टीम के साथ मौजूद रहें। हमारे इमर्सिव 3D गेम इंजन में, आप निर्देशात्मक चिल्लाहट (instructional shouts) के माध्यम से पिच पर होने वाली गतिविधियों को सीधे प्रभावित कर सकते हैं। एक ही गेम को हज़ारों बार सिम्युलेट करें, भविष्य में 50 साल बाद होने वाले मैचों के गवाह बनें या मैच के दिन कॉन्फ़्रेंस मोड में गेम के बीच स्विच करें। मुख्य आकर्षणों को फिर से जिएं, गोल का विश्लेषण करें और पूरे सीजन के व्यापक सारांश का आनंद लें।
WE ARE FOOTBALL 2024 आपकी आवश्यकताओं के अनुसार गेम को ढालने के लिए एक विस्तृत फीचर सेट प्रदान करता है, जिसमें लीग सिस्टम, क्लब, खिलाड़ी, प्रबंधक, कर्मचारी, रेफरी, प्रायोजक, प्रशंसकों के नारे (fan chants), डर्बी और बहुत कुछ सेट करने के लिए एक शक्तिशाली बाहरी संपादक शामिल है। अपने कौशल स्तर और प्राथमिकताओं के अनुसार 100 से अधिक विकल्पों और कठिनाई सेटिंग्स के साथ गेम को कॉन्फ़िगर करें ताकि यह आपकी अपनी सफलता की राह (road to glory) बन सके।