World of blind
आप आस-पास से आने वाली आवाज़ों के ज़रिए अलग-अलग जानवरों और प्राकृतिक वातावरणों की खोज कर सकते हैं और उनसे जुड़ी उपलब्धियाँ हासिल कर सकते हैं।
इस गेम में, आप नेत्रहीन लोगों की गतिविधियों की नकल कर सकते हैं, जैसे कि झाड़ू का इस्तेमाल करके अपने सामने बाएँ-दाएँ घूमकर यह पता लगाना कि आगे कोई बाधा तो नहीं है।
अगर आपको कुछ न देख पाना पसंद नहीं है, तो आप कीबोर्ड पर Q बटन दबाकर एक छोटी टॉर्च जला सकते हैं।
लौ का आकार गेम के निचले दाएँ कोने में दिए गए नंबर से बदला जा सकता है। नंबर जितना बड़ा होगा, रोशनी का दायरा उतना ही बड़ा होगा।
रनिंग मोड चालू करने के लिए आप Shift दबा सकते हैं, या स्लो मूवमेंट मोड चालू करने के लिए ctrl दबा सकते हैं।