अर्ली एक्सेस क्यों?
अर्ली एक्सेस हमारे लिए महत्वपूर्ण है क्योंकि यह हमें खिलाड़ियों की राय और सभी सुझाव इकट्ठा करने की अनुमति देता है, ताकि गेम का मल्टीप्लेयर पहलू उसकी समुदाय और खिलाड़ियों के अनुरूप हो सके। यह हमें मौजूदा सुविधाओं में सुधार करने और खिलाड़ियों की सिफारिशों के आधार पर नई सुविधाएँ जोड़ने की अनुमति देता है।
जब हम और समुदाय उत्पाद से पूरी तरह संतुष्ट होंगे, तब हम गेम को अर्ली एक्सेस चरण से बाहर निकालने की योजना बना रहे हैं।
हम उन कई फीचर्स को जोड़ने की योजना बना रहे हैं जिनकी समुदाय ने मांग की है, जिनमें नए गेम मोड, मैप्स, हथियार और गेमप्ले मैकेनिक्स शामिल हैं।
अर्ली एक्सेस संस्करण की वर्तमान स्थिति "इस खेल के बारे में" अनुभाग में विस्तार से बताई गई है।
हम गेम के अर्ली एक्सेस चरण के दौरान किसी भी मूल्य परिवर्तन की उम्मीद नहीं करते हैं। रिलीज़ के बाद कीमत बदल सकती है।
विकास प्रक्रिया में समुदाय की भागीदारी सर्वोपरि है। Discord या X जैसे कई सोशल नेटवर्क पर हम संवाद करते हैं, इसलिए समुदाय किसी भी समय प्रस्ताव रख सकता है और सक्रिय रूप से हमसे संवाद कर सकता है।
हम गेम को लगभग हर 1-2 महीने में अपडेट करने की योजना बना रहे हैं जब तक यह संस्करण 1.0 तक नहीं पहुँच जाता। अपडेट में बग फिक्स, सुधार और बिल्कुल नए फीचर्स शामिल होंगे।
बिल्कुल! हमें खिलाड़ियों से प्रतिक्रिया प्राप्त करना अच्छा लगता है, क्योंकि इससे हमें संभावित सुधारों की पहचान करने में मदद मिलती है। आप अपने विचार साझा कर सकते हैं और बग्स की रिपोर्ट हमारे डिस्कॉर्ड सर्वर पर समर्पित टेक्स्ट चैट रूम में कर सकते हैं। आप हमारे द्वारा कभी-कभार आयोजित प्लेटेस्ट में भाग लेकर भी हमारी मदद कर सकते हैं।