SOS OPS! - BACKROOMS
SOS OPS! - Backrooms वास्तव में शहर को बचाने के बारे में नहीं है। जब तक कि वह शहर अंतहीन पीली दीवारों, शांत गलियारों और किसी ऐसी चीज़ से न बना हो जो बिना पलक झपकाए देखती रहती है।
Level 0, Level 37, Level Fun, Level 94 और Level THE END सहित प्रतिष्ठित और भयावह स्थानों से गुज़रें, जिनमें से हर एक का अपना अनोखा माहौल और खतरे हैं।
नई crawling system का उपयोग करके अपनी दृश्यता कम करें और खतरनाक इलाकों में चुपचाप आगे बढ़ें, जहाँ खड़े रहना मौत का कारण बन सकता है।
शोर और रोशनी आपके जीवित रहने को प्रभावित करते हैं। आपका हर कदम, हर हरकत और हर गलती आपकी स्थिति उजागर कर सकती है।
दबाव में SOS OPS की क्लासिक टीमवर्क का अनुभव करें, अब ऐसे क्लॉस्ट्रोफोबिक वातावरणों में फँसे हुए जहाँ घबराहट और अप्रत्याशितता और बढ़ जाती है।
पर्यावरण की फिजिक्स अप्रत्याशित और अक्सर खतरनाक स्थितियाँ पैदा करती है, जिससे खिलाड़ियों को तुरंत अनुकूलन करने के लिए मजबूर होना पड़ता है।