Tattoo Tycoon
टैटूगा बे कभी टैटू जगत का केंद्र हुआ करता था, लेकिन आज, लगभग सभी पार्लर बंद हो चुके हैं। आप आखिरी बची हुई टैटू की दुकान को संभालते हैं और उसे एक फलते-फूलते व्यवसाय में बदलते हैं, साथ ही अन्य स्थानीय पात्रों के साथ दोस्ती या दुश्मनी करते हैं—अजीबोगरीब ग्राहकों और परेशान टैटू कलाकारों से लेकर शहर के सबसे प्रभावशाली व्यवसायी, "द टाइकून" तक।
अपने पार्लर के इंटीरियर डिज़ाइन पर पूरा ध्यान दें। नए फर्नीचर लाएं और ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए अपने कमरों को नया रूप दें। उनसे बात करके पता करें कि उन्हें वास्तव में क्या पसंद है और किन विषयों से बचना है। तभी आप उन्हें ऐसा टैटू डिज़ाइन दे पाएंगे जिसे वे मना नहीं कर पाएंगे।
ग्राहकों को (ज़्यादा) चोट पहुँचाए बिना त्वचा में स्याही डालने के लिए आपको एक स्थिर हाथ की आवश्यकता होगी। सुंदरता के लिए दर्द सहना पड़ता है, लेकिन वे आपके काम से जितने खुश होंगे, टिप उतनी ही बड़ी होगी।
समय ही धन है। आप चुनते हैं कि अपनी दुकान कब खोलनी और बंद करनी है, यह तय करते हुए कि प्रत्येक दिन की नई चुनौतियों का सामना करने के लिए अपने सीमित समय और ऊर्जा का उपयोग कैसे करना है।
अपने कौशल और शैलियों को निखारें, नए कर्मचारियों को नियुक्त करें और एक टैटू कलाकार के दैनिक कार्यों को संभालें।
हर किसी की अपनी अनूठी रुचियां होती हैं। आपको विभिन्न प्रकार के टैटू डिज़ाइन, सजावट और टैटू से संबंधित उत्पादों जैसे स्किनकेयर, टी-शर्ट और पोस्टर की आवश्यकता होगी। टैटू बनवाने की अपनी बारी का इंतज़ार करते समय लोग कॉफी, ठंडा पेय, कुछ स्नैक्स और आरामदायक बैठने की जगह भी चाह सकते हैं।
Tattoo Tycoon में अपना खुद का चरित्र बनाएं और उसे अनुकूलित करें और अपने आस-पास के लोगों के साथ व्यक्तिगत संबंध बनाएं। उनकी समस्याओं के बारे में जानें और उनका विश्वास हासिल करने में उनकी मदद करें।
यद्यपि अपनी कला को बढ़ावा देने के लिए मार्केटिंग अभियान शुरू करना मददगार हो सकता है, लेकिन टैटू की दुनिया में नाम बनाने के लिए व्यक्तिगत संबंध और मौखिक प्रचार (word-of-mouth) भी उतने ही महत्वपूर्ण हैं। और केवल सबसे प्रसिद्ध कलाकार ही सबसे प्रतिष्ठित टैटू प्रतियोगिता: Ink-Vasion में प्रवेश कर सकते हैं!
एक महत्वाकांक्षी टैटू कलाकार, उद्यमी और दुकान प्रबंधक होने के हर पहलू का प्रबंधन करें।
एक जीवंत शहर में कई टैटू पार्लरों में से चुनें और इसे शीर्ष पर ले जाएं, या जितनी बार चाहें स्थान बदलें। प्रत्येक पड़ोस अपने स्वयं के लाभ और चुनौतियाँ प्रदान करता है!
उन्नत टैटू उपकरण, इंटरैक्टिव सुविधाओं और सजावट और फर्नीचर की एक विस्तृत श्रृंखला के साथ अपने पार्लर को अनुकूलित और विशेषज्ञ बनाएं।
100 से अधिक अद्वितीय टैटू डिज़ाइन अनलॉक करें, नए ग्राहकों को आकर्षित करें, विभिन्न लक्षित समूहों की सेवा करें और अपने टैटू कौशल में सुधार करें।