The Curse 404
द कर्स 404 एक मनोवैज्ञानिक हॉरर पज़ल गेम है जो एक रहस्यमय घर में घटित होता है, जो समय के एक दोहराव वाले चक्र में फंसा हुआ है। हर बार जब आप जागते हैं, तो वातावरण रीसेट हो जाता है, लेकिन आपके द्वारा खोजे गए सुराग बने रहते हैं।
द कर्स 404 एक मनोवैज्ञानिक हॉरर पज़ल गेम है जो एक रहस्यमय घर में घटित होता है, जो एक दोहराए जाने वाले समय चक्र में फंसा हुआ है। हर बार जब आप जागते हैं, तो वातावरण रीसेट हो जाता है, लेकिन आपके द्वारा खोजे गए सुराग बने रहते हैं। जैसे-जैसे आप अंधेरे कमरों का पता लगाते हैं, जटिल पहेलियों को हल करते हैं, और एक निर्दयी अलौकिक शक्ति से बचते हैं, आप धीरे-धीरे घर के भीतर घटी एक दुखद घटना के पीछे छिपे सच को उजागर करते हैं।
चुपके से आगे बढ़ना, खोजबीन करना और स्मार्ट पज़ल डिज़ाइन का मिश्रण, यह गेम लगातार तनाव पैदा करता है जहाँ हर आवाज़ मायने रखती है और हर निर्णय खतरे को जन्म दे सकता है। जैसे-जैसे आप चक्रों में आगे बढ़ते हैं, अनुभव उतना ही तीव्र और भावनात्मक होता जाता है, जो एक शक्तिशाली और संतोषजनक निष्कर्ष की ओर ले जाता है।