Train Sim World 6 में अनपेक्षित की उम्मीद रखें! किसी भी परिस्थिति के लिए तैयार रहें, जब आप Nahverkehr Dresden की सीमाओं से आगे निकलें और BAHNSTRECKE LEIPZIG - DRESDEN पर DB BR 411 ICE-T, DB BR 294 शंटर और अन्य ट्रेनों के साथ पूरी रफ़्तार से दौड़ें।
Train Sim World 6 में DB ICE और क्षेत्रीय सेवाओं पर ड्राइवर या कंडक्टर की भूमिका निभाएँ। Dresden से Riesa तक कई मार्गों से होते हुए आगे बढ़ें, फिर तेज़ रफ़्तार में Leipzig तक की हाई-स्पीड दौड़ के साथ सफ़र जारी रखें। BR 294 के साथ मालगाड़ियाँ चलाएँ, उद्योगों की सेवा करें और विशाल Friedrichstadt यार्ड में संचालन करें। Meißen तक स्थानीय S-Bahn ट्रेनों का संचालन करें।