Train Sim World 6 संस्करण
Train Sim World 6 में NJ TRANSIT की कम्यूटर सेवाओं पर सफ़र करते हुए Big Apple के एक इंजीनियर या कंडक्टर बनें, क्लासिक Arrow III EMU में न्यू जर्सी के शहरों के बीच शटल चलाएँ, विशाल मल्टीलेवल में यात्रियों को भरें, जिन्हें इलेक्ट्रिक ALP-46 या दोहरी शक्ति वाला ALP-45 ट्रैक्शन खींचता है। हॉबोकेन के लिए सब लोग तैयार हो जाएँ!